Advertisement

एचडी रेवन्ना को बेंगलुरू कोर्ट से मिली राहत, जानिए किडनैपिंग केस में किन शर्तों पर मिली है जमानत

एचडी रेवन्ना

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल केस में बेंगलुरू कोर्ट ने एचडी रेवन्ना को पांच लाख रूपये के बॉन्ड और दो जमानतदार पेश करने के बाद जमानत दी है. एचडी रेवन्ना पर किडनैपिंग के आरोप लगे हैं.

Written by Satyam Kumar |Published : May 14, 2024 10:53 AM IST

Karnataka Sex Scandal Case: बेंगलुरू कोर्ट ने कर्नाटक विधानसभा के सदस्य एचडी रेवन्ना को सशर्त जमानत दी है. रेवन्ना पर  पीड़िता महिला ने किडनैपिंग के आरोप लगाए हैं. होलेनरसीनपुर से विधायक एचडी रेवन्ना के खिलाफ ये मामला कर्नाटक सेक्स स्कैंडल केस से ही जुड़ा है. इस केस में एचडी रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना भी आरोपी है. वहीं, उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना अभी फरार चल रहे हैं.

किन शर्तों पर मिली एचडी रेवन्ना को जमानत?

एडिशनल सिटी सिविल और सेशन जज संतोष गजानन भट्ट की बेंच ने मामले की सुनवाई की. बेंच ने कर्नाटक सेक्स स्कैंडल केस में एचडी रेवन्ना पर लगे किडनैपिंग के आरोपों के मामले में जमानत दी है. जमानत के लिए एच डी रेवन्ना को पांच लाख रूपये के बॉन्ड और दो जमानतदार पेश करने के निर्देश दिए हैं.

एचडी रेवन्ना को मिली जमानत की शर्तें इस प्रकार हैं:

Also Read

More News

  • एचडी रेवन्ना, किसी पीड़िता, गवाह या सबूत से कोई छेड़छाड़ नहीं करेंगे.
  • एचडी रेवन्ना जांच में किसी प्रकार का बाधा नहीं डालेंगे. जांच अधिकारी (Investigation Officer) की पूछताछ में पूरा सहयोग करेंगे.
  • एचडी रेवन्ना को अपना पासपोर्ट अदालत को सौंपना होगा और राज्य से बाहर जाने के लिए अदालत से लिखित में इजाजत लेनी होगी.
  • पीड़िता के घर केआर नगर तालुक के आस पास नहीं जाएंगे.
  • इस तरह के समान अपराधों में दोबारा से शामिल नहीं होंगे.

मामले में अब तक क्या हुआ?

अदालत से अग्रिम अंतरिम जमानत खारिज होने के बाद SIT की टीम ने एचडी रेवन्ना को उनके घर से गिरफ्तार किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सेक्स स्कैंडल केस से जुड़ी एक पीड़िता ने एचडी रेवन्ना के ऊपर किडनैपिंग के आरोप लगे हैं.

SIT भी कर रही है जांच

कर्नाटक के स्थानीय पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज होने के बाद जांच के लिए एक SIT टीम गठित की गई है. टीम की अगुवाई सीनियर आईपीएस बीके सिंह कर रहे हैं. उन्होंने प्रज्वल रेवन्ना को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी किया है लेकिन रेवन्ना अब तक गायब है.

Comments