Advertisement

Karnataka Sex Scandal Case: SIT हिरासत में भेजे गए एचडी रेवन्ना, Bengaluru Court से नहीं मिली राहत

बेंगलुरू कोर्ट ने एचडी रेवन्ना की अतरिम जमानत याचिका खारिज करने के बाद उन्हें तीन दिनों के लिए SIT की हिरासत में भेजा है. कर्नाटक सेक्स स्केंडल वीडियो मामले में एचडी रेवन्ना को उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना के साथ आरोपी बनाया गया है.

Written by My Lord Team |Published : May 6, 2024 10:51 AM IST

Karnataka Sex Scandal: कर्नाटक सेक्स स्केंडल केस में एक बड़ी अपडेट सामने आई है. बेंगलुरू कोर्ट ने प्रज्वल रेवन्ना के पिता एचडी रेवन्ना (HD Revanna) की कस्टडी स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (SIT) को दी है. एचडी रेवन्ना तीन दिनों के लिए SIT की कस्टडी में रहेंगे. मामले में पहले बेंगलुरू कोर्ट ने एचडी रेवन्ना की अंतरिम जमानत याचिका खारिज की जिसके बाद SIT टीम ने उन्हें गिरफ्तार किया. बता दें कि कर्नाटक सेक्स स्केंडल केस में करीब 2900 सेक्स स्केंडल की वीडियो वायरल हुई है जिसे प्रज्वल रेवन्ना और उसके पिता एचडी रेवन्ना से जुड़ा बताया जा रहा है. ये दोनों नेता भारत के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते व बेटे हैं. आइये जानते हैं कि कर्नाटक सेक्स स्केंडल मामले में अब तक क्या क्या हुआ है...

SIT को मिली तीन दिनों की हिरासत

बेंगलुरू कोर्ट ने एचडी रेवन्ना को तीन दिनों के लिए SIT हिरासत में भेजा है. वे 8 मई तक SIT की कस्टडी में रहेंगे. एडिशनल चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट रविन्द्रकुमार एम कट्टीमनी ने ये फैसला सुनाया है.

मामले में अब दो तक FIR

कर्नाटक सेक्स स्केंडल मामले में अब तक दो एफआईआर दर्ज हुई है. एक कर्नाटक पुलिस ने तो दूसरा SIT ने की है. SIT ने एचडी रेवन्ना एवं उसके बेटे प्रज्वल रेवन्ना को जांच में सहयोग करने के लिए हाजिर होने को कहा था. SIT ने ये नोटिस उनके घर पर चस्पाया (चिपकाना) था. प्रज्वल रेवन्ना ने जांच में शामिल होने के लिए अतिरिक्त दिनों की मांग की. कहा, वे इस समय शहर में नहीं है. उनके पिता एचडी रेवन्ना ने अंतरिम जमानत की मांग की थी जिसे बेंगलुरू कोर्ट ने खारिज कर दिया. अंतरिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद ही SIT ने एचडी रेवन्ना को गिरफ्तार किया था.

Also Read

More News

एचडी रेवन्ना को क्यों नहीं मिली जमानत?

एडिशनल सिविल व सेशन जज संतोष गुंजन त्रिपाठी ने एचडी रेवन्ना की अंतरिम जमानत याचिका को सुना. जज ने राहत देने से इंकार किया.

जज ने कहा,

"मामले में काफी गंभीर आरोप लगे हैं. अदालत को तथ्यों और परिस्थितियों को भी ध्यान में रखना है. मामले में विक्टिम का पता लगना अभी बाकी है. ऐसे में आरोपी को अंतरिम जमानत देना उचित नहीं होगा."

एचडी रेवन्ना के ऊपर किडनैंपिंग के आरोप लगाए गए हैं. उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना अभी भी गायब हैं. बता दें कि ये कर्नाटक सेक्स स्केंडल विवाद करीब 2900 वीडियो वायरल होने के बाद हुई. ये वीडियो प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता से जुड़ी बताई जा रही है.

Comments