कंज्यूमर कोर्ट ने OYO रूम्स पर 30 हजार का जुर्माना लगाया है.
Image Credit: my-lord.inOYO पर जुर्माना बुक किए कमरे को उपलब्ध न कराने को लेकर लगाया है.
Image Credit: my-lord.inअदालत ने कहा कि व्यक्ति को OYO रूम्स की इस गलती की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा है.
Image Credit: my-lord.inकंज्यूमर कोर्ट ने OYO की इस गलती को सेवा में कमी पाया और मुआवजे की राशि भरने को कहा है,
Image Credit: my-lord.inअदालत ने OYO को साफ तौर पर कहा कि अगर वे भुगतान नहीं कर पाते हैं तो उन्हें 5% ब्याज भी देना पड़ेगा.
Image Credit: my-lord.inमामला यूं है कि एक व्यक्ति ने देहरादून में होटल रूम बुक किया था, कंपनी को पेमेंट भी की, लेकिन इसके बावजूद कंपनी ने तय समय पर होटल उपलब्ध नहीं करवाया.
Image Credit: my-lord.inजब व्यक्ति होटल पहुंचा तो रिसेप्शनिस्ट ने उसकी बुकिंग को सही मानने से इंकार कर दिया और बहस करने पर किसी और रूम में शिफ्ट कर दिया.
Image Credit: my-lord.inअदालत ने कंज्यूमर को सेवा देने में खामियां पाते हुए OYO रूम्स पर 30 हजार का जुर्माना लगाया है.
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